लोकसभा चुनाव में ज्योतिरादित्य को हराने वाले सांसद केपी यादव ने दी प्रतिक्रिया - News Adda India

Header Ads

लोकसभा चुनाव में ज्योतिरादित्य को हराने वाले सांसद केपी यादव ने दी प्रतिक्रिया

 ज्योतिरादित्य को मंत्री बनाए जाने पर सांसद केपी यादव ने दी प्रतिक्रिया कहां- भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता फ्रंट लाइन में रहता है कोई साइड लाइन नहीं होता


- लोकसभा चुनाव में ज्योतिरादित्य को हराने वाले सांसद केपी यादव ने दी प्रतिक्रिया 


शिवपुरी।

केंद्र की मोदी सरकार में राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को नागरिक उड्डयन मंत्री बनाए जाने के बाद गुना- शिवपुरी के सांसद केपी यादव ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा है कि भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता फ्रंटलाइन में रहता है और फ्रंट लाइन में ही खेलता है। कोई साइड लाइन नहीं होता है। पार्टी सभी लोगों को मंत्री नहीं बना सकती है इसकी एक निश्चित सीमा होती है।

यह बात लोकसभा चुनाव 2019 में ज्योतिरादित्य सिंधिया को हराने वाले सांसद केपी यादव ने अपनी प्रतिक्रिया में दी है। शुक्रवार को शिवपुरी के दौरे पर आए सांसद केपी यादव से जब पत्रकारों ने पूछा कि आप से हारने वाले सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को मोदी सरकार में मंत्री बना दिया गया है और आप साइडलाइन कर दिए गए हैं। इस पर अपनी प्रतिक्रिया में सांसद केपी यादव ने कहा कि भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता फ्रंट लाइन में रहता और फ्रंट लाइन में ही खेलता है कोई साइड लाइन में नहीं होता।

ग्वालियर- चंबल संभाग में ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक प्रदेश के मंत्रियों को प्रभारी मंत्री बनाए जाने पर अपनी प्रतिक्रिया में सांसद केपी यादव ने कहा कि इस क्षेत्र के कई जनप्रतिनिधि प्रदेश में और केंद्र में मंत्री हैं इसका लाभ यहां विकास योजनाओं के क्रियान्वयन में मिलेगा। उन्होंने कहा कि पहली बार इतने लोग सरकार में है जिसका लाभ विकास करने में मिलेगा और क्षेत्र में आने वाले समय में विकास की गति बढ़ेगी।

शिवपुरी में सिंध जल आवर्धन और सीवर प्रोजेक्ट 10 साल में पूरे नहीं हो पाने पर जब पत्रकारों ने सवाल किया तो सांसद केपी यादव ने कहा कि पिछले 2 साल में इन योजना के कार्य में गति आई है और उम्मीद है कि यह प्रोजेक्ट जल्द पूरे होंगे जिसका लाभ जनता को मिलेगा। जब उनसे पूछा गया कि आपके द्वारा पूर्व में  दोशियान कंपनी पर एफआईआर दर्ज कराने की बात अधिकारियों से कही गई थी लेकिन अभी तक एफआईआर दर्ज की गई है तो उन्होंने कहा कि मैं इस संबंध में अधिकारियों से बात करूंगा।

शिवपुरी में कोई भी उद्योग धंधा स्थापित ने हो पाने को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए सांसद केपी यादव ने कहा कि क्षेत्र की समस्याओं को लेकर केंद्र और वरिष्ठ नेतृत्व के समक्ष उन्होंने अपनी बात रखी है और विकास के लिए जो हर संभव मदद होगी वह उनके द्वारा की जाएगी। सांसद केपी यादव ने शिवपुरी जिला मुख्यालय पर मानस भवन में नगर पालिका को कचरा वाहन की दो गाड़ियां सुपुर्दगी की। गेल इंडिया द्वारा यह कचरा वाहन सीएसआर मद से उपलब्ध कराए गए हैं। इसके अलावा सांसद केपी यादव ने शिवपुरी जिला मुख्यालय पर दिशा की बैठक ली और यहां पर विकास योजनाओं की समीक्षा की।

No comments