मुख्यमंत्री की सभा में ग्रामीण ने किया आत्मदाह का प्रयास - News Adda India

Header Ads

मुख्यमंत्री की सभा में ग्रामीण ने किया आत्मदाह का प्रयास

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की ग्वालियर में आयोजित सभा में इस समय हड़कंप मच गया जब सभा में मौजूद एक ग्रामीण ने खुद पर कैरोसिन डालकर आत्मदाह का प्रयास किया। पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है । ग्रामीण मुरैना  का रहने वाला है।

ग्वालियर के फूलबाग मैदान पर आयोजित मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सभा में रविवार को एक ग्रामीण ने अपने ऊपर कैरोसन डाल लिया और माचिस से आग लगाने का प्रयास करने लगा लेकिन वो ऐसा कदम उठा पाता उससे पहले ही पुलिस की नजर उसपर पड़ गई और उससे माचिस छीनकर ग्रामीण को हिरासत में ले लिया। ग्रामीण ने जब ये प्रयास किया उस समय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान  का भाषण चल रहा था। पुलिस ग्रामीण को पंडाल से खींचकर ले गई।

इस दौरान ग्रामीण चिल्ला रहा था कि मुरैना जिला प्रशासन और पुलिस के अधिकारी दो साल से मुझे परेशान कर रहे हैं और आत्महत्या के लिए प्रेरित कर रहे हैं ग्रामीण चिल्ला रहा था कि गंज रामपुर मुरैना का धर्मेंद्र शर्मा उर्फ पप्पू प्रशासन के साथ मिलकर मुझे परेशान कर रहा है। ग्रामीण धर्मेंद्र शर्मा को भू माफिया कहकर चिल्ला रहा था। वो चिल्ला रहा था कि मेरी कोई मत सुनो। मैं मर जाऊंगा या जैसे भी जी लूंगा मुझे छोड़ दो मैं चला जाऊंगा। बताया गया है कि ग्रामीण मुरैना  का रहने वाला है और अपने खेत पर दबंगों के कब्जे से परेशान है। पुलिस ने पूछताछ के लिए ग्रामीण को हिरासत में ले लिया है।

No comments