विवादित टोल टैक्स पर गार्ड की गई जान, जमकर हुई तोड़फोड़ - News Adda India

Header Ads

विवादित टोल टैक्स पर गार्ड की गई जान, जमकर हुई तोड़फोड़

 विवादित टोल टैक्स पर गार्ड की गई जान, जमकर हुई तोड़फोड़

शिवपुरी।।

शिवपुरी जिले के कोलारस थाना क्षेत्र से गुजरने वाली आगरा बम्बई फोर लेन हाइवे पर बने पूरनखेडी टोल टैक्स पर शुक्रवार की सुबह एक ट्रक चालक ने लापरवाही से चलाते हुए टोल टैक्स पर तैनात एक गार्ड में टक्कर मार दी जिससे गार्ड की मौके पर ही मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह टोल पर गार्ड अपनी ड्यूटी कर रहा था तभी टोल पर एक ट्रक आया जिसने लापरवाही से ट्रक चलाते हुए टोल गार्ड जालम सिंह यादव को ट्क्कर मार दी जिससे जालिम की मौत हो गई। जबकि ट्रक चालक मौके से ट्रक लेकर फरार हो गया। जब घटना की जानकारी परिजनों को लगी तो उन्होंने टोल टैक्स पर जाकर जमकर हंगामा किया। गार्ड की मौत की खबर सुन मौके पर पहुँची पुलिस ने हंगामा को रोकने का प्रयास किया परन्तु मृतक जालम सिंह यादव की मौत से नाराज एक पक्ष के लोगों ने टोलटैक्स पर जमकर तोड़ की। 


पूरनखेड़ी टोल का है विवादों से पुराना नाता -


 थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पूरणखेड़ी टाल का विवादों से पुराना नाता रहा है यहां पर पहले पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और सांसद नंदकुमार चौहान के साथ टोलकर्मियों ने बत्तमीजी कर दी तब भी यह टोल सुर्खियों में रह है। इस टोल के कई मामले झगड़े,अवैध बसूली,मारपीट के लगते रहे है आज फिर से यहां पर एक टोल कर्मी की बहुत से हंगामा हुआ है


ट्रक चालक के द्वारा वरती गई लापरवाही के कारण तैनात टोल टैक्स गार्ड की मौके पर ही मौत हो गई थी हालांकि मोके से ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया था जिसे पकड़कर ट्रक चालक पर कार्यवाही की गई है।


प्रवीण कुमार भूरिया

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवपुरी

No comments