SHIVPURI - ये कैसा लोकडाउन...शाम होते ही जगमगा उठे चिकिन सेंटर - News Adda India

Header Ads

SHIVPURI - ये कैसा लोकडाउन...शाम होते ही जगमगा उठे चिकिन सेंटर

ये कैसा लोकडाउन...शाम होते ही जगमगा उठे चिकिन सेंटर



Shivpuri - शिवपुरी शहर में रविवार को लोकडाउन रखने का आदेश जिला प्रशासन द्वारा दिया गया था जिसमें प्रशासन के निर्देश अनुसार जरूरी सामान जैसे दूध, सब्जी, फल, मेडिकल, पेट्रोल पंप के साथ मयखाने खोले गए थे।


दिनभर बाजारों में लोकडाउन का असर देखा गया परन्तु शाम होते है शहर भर की चिकिन की दुकानों को संचालक द्वारा खोल ली गई और बेरोकटोक चिकिन मटन की सप्लाई खूब की गई बताते की यह सब शिवपुरी शहर के मुख्य चोराहा माधव चौक के पास बनी चिकिन सेंटरों पर भी देखा गया जहां प्रशासन को ठेंगा दिखाते हुए बेरोकटोक दुकानें संचालित की गई और जमकर संडे इंजॉय कराने के लिए भीड़ को आमंत्रित किया गया परन्तु प्रशासन के एक भी नुमाइंदे की नजर इस ओर नहीं गई।


इसके साथ ही शाम से ही फतेहपुर रोड़ पर कई लोकडाउन के दिन प्रतिबंधित दुकानों को बेधड़क तरीके से खोला गया हालांकि गली मोहल्ले की कई दुकानें ऐसी भी देखी गई जिन्होंने अपनी अपनी दुकानों को बंद रख प्रशासन का सहयोग किया।


नियम टूटे तो सब छुटे की तर्ज शिवपुरी के बाजारों में दिखाई दे रही है ऐसा इस लिए कहा जा सकता है जिन दुकानदारों रविवार के दिन घोसित लोकडाउन में अपनी दुकानें खोल ली तो अन्य दुकानदार भी अगले रविवार को अपनी दुकान खोलने का प्रयास जरूर करेगें जिससे प्रशासन के आदेशों की अवहेलना होना तय माना जा सकता है।

No comments