श्री गणेश छपे शादी के कार्ड में भेजी शराब की बोतल, चखना और मिनरल वाटर, हैरान रह गये निमंत्रण पाने वाले - News Adda India

Header Ads

श्री गणेश छपे शादी के कार्ड में भेजी शराब की बोतल, चखना और मिनरल वाटर, हैरान रह गये निमंत्रण पाने वाले

श्री गणेश छपे शादी के कार्ड में भेजी शराब की बोतल, चखना और मिनरल वाटर, हैरान रह गये निमंत्रण पाने वाले


MUMBAI अगर आपको शादी का एक बड़ा डब्बा जैसा कार्ड मिले तो आप यही समझेंगे कि शादी करने वालों ने मोटा पैसा खर्च किया है. लेकिन शादी के कार्ड के डब्बे को खोलने के बाद अगर बारी-बारी से आपको जाम छलकाने का सामान मिलते जाये तो फिर कोई भी हैरान ही रह जायेगा. बेहद दिलचस्प बात ये है कि ये वहां की शादी का कार्ड है, जहां शराबबंदी लागू है. 


शराबबंदी में भी ऐसा निमंत्रण -


दरअसल महाराष्ट्र में चंद्रपुर ऐसा जिला है जहां शराबबंदी है. चंद्रपुर के ही एक होटल में ये शादी हुई जिसके कार्ड बांटे गये थे. उसी कार्ड के साथ जाम छलकाने के सारे इंतजाम थे. जिसे ये अनोखा कार्ड मिला वो हैरान रह गया. जैसे जैसे कार्ड को खोला वैसे वैसे जाम का सारा इंतजाम मिलता गया. कार्ड में तीन लिफाफे थे, जिसमें सारा बंदोबस्त था. 


वीडियो हुआ वायरल -


शादी के इस हैरान कर देने वाले कार्ड का वीडियो वायरल है. कार्ड के ऊपर पहले पन्ने पर तो गणेशजी की फोटो छपी है. इसके बाद के पन्नों में शादी की तारीख और कार्यक्रमों के बारे में जानकारी दी गई है. इसके बाद जाम का इंतजाम किया गया है. शादी कार्ड के पन्नों के नीचे पहले शराब की बोतल निकलती है. फिर एक लिफाफे में रखा चखना और इसके साथ ही मिनरल वाटर की बोतल. इस कार्ड का वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में शरू से लेकर अंत तक कार्ड को सिलसिलेवार तरीके से दिखाया गया है.


कार्ड पाने वाले लोग ऐसा निमंत्रण पाकर हैरान रह गये. लेकिन सबसे दिलचस्प बात ये है कि यह घटना उस जिले की है जहां शराबबंदी है. महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले में शराबबंदी लागू है.  इस वीडियो के सामने आने के बाद शराब बंदी पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. इस घटना की पड़ताल करने के लिए मीडिया की टीम चंद्रपुर पहुंची.


मीडिया ने जब निमंत्रण पत्र यानि कार्ड भेजने वाले से इस बारे में पूछा तो उन्होंने माना कि उन्हीं के बेटे की शादी का है. उन्होंने कहा कि यह शादी चंद्रपुर के ही एक होटल में हुई है. हालांकि उन्होंने ये भी दावा किया कि  शराबबंदी के कारण वजह से ये कार्ड चंद्रपुर जिले में नहीं बांटे गए हैं. ऐसे कार्ड  कुछ खास दोस्तों और रिश्तेदारों को नागपुर और दूसरे जिलों में भेजे गये थे. उन्हीं में से किसी ने ये वीडियो वायरल कर दिया है. कार्ड देने वाले ने बताया कि चूंकि उनके जिले में शराबबंदी है इसलिए उन्होंने चंद्रपुर में जो कार्ड बांटा था उसमें ड्रायफ्रूट दिए गए थे. मीडिया को उन्होंने ड्रायफ्रूट वाले कार्ड भी दिखाए.

No comments