भतीजे की पीठ पर बैठकर आया दिव्यांग,ट्राई साइकिल के लिए जनसुनवाई में लगाई गुहार - News Adda India

Header Ads

भतीजे की पीठ पर बैठकर आया दिव्यांग,ट्राई साइकिल के लिए जनसुनवाई में लगाई गुहार

भतीजे की पीठ पर बैठकर आया दिव्यांग,ट्राई साइकिल के लिए जनसुनवाई में लगाई गुहार


शिवपुरी जिले के ग्राम सीहोर निवासी दिव्यांग बारेलाल कोली आज मंगलवार को होने वाली जन सुनवाई में पहुँचे जहां उन्होंने ट्राई साइकिल मांग को लेकर पुनः जिला कलेक्टर के नाम आवेदन दिया।
दिव्यांग बारेलाल ने बताया कि मेरी माली हालत खराब है जिसके चलते में ट्राई साइकिल खरीदने में असमर्थ हूं. अभी फ़िलहाल वह परिजनों की ही मदद से कहीं आ जा पाता है इसी लिए मेरे द्वारा ट्राई साइकिल की मांग को लेकर जिला कलेक्टर महोदय को कई बार आवेदन दिए जा चुके हैं इससे पहले मेने पूर्व शिवपुरी कलेक्टर से ट्राई साइकिल को दिलाने का निवेदन कई वार कर चुका हूं हालांकि पूर्व में कलेक्टर श्री मति अनुग्रह पी ने उन्हें आश्वासन दिया था कि जल्द ही उन्हें ट्राई साइकिल उपलब्ध करा दी जाएगी। परन्तु इस बीच लॉकडाउन के कारण सब कुछ बंद हो गया व साथ ही आवागमन के संसाधन भी बंद पड़ गए जिसके कारण वह इतने माह बाद पुनः ट्राई साइकिल की मांग को लेकर जिला कलेक्ट्रेड पहुँचा है।

पेटी में लिए जा रहे है आवेदन- 

शिवपुरी में कोरोना के फैलते संक्रमण को देखते हुए फ़िलहाल मंगलवार को होने वाली जनसुनवाई का प्रारूप बदला जा चुका है जहां जिले भर से जनता अपनी समस्या को लेकर जिला कलेक्ट्रेड पहुँच तो रहे है परंतु पहले की तरह अधिकारी अब फरियादियों से रूबरू नहीं होते ।  समस्या को लेके पहुँची जनता को अब जिला कलेक्ट्रेड परिसर में रखे शिकायत बॉक्स में अपने आवेदनों को डालना पड़ता है। हालांकि उक्त आवेदनों का किस प्रकार से निदान किया जा रहा है वह जिला प्रशासन के ही आला अधिकारियों को ही ज्ञात है।

No comments