भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने जिला अध्यक्षों से की बात, पीएम केयर फंड में और योगदान बढ़ाने के दिए निर्देश - News Adda India

Header Ads

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने जिला अध्यक्षों से की बात, पीएम केयर फंड में और योगदान बढ़ाने के दिए निर्देश

प्रदेश अध्यक्ष ने जिलाध्यक्ष एवं वरिष्ठ नेताओं से किया सीधा संवाद

शिवपुरी-
भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष श्री राजू बाथम के द्वारा बताया गया कि आज माननीय प्रदेश अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी श्री बी डी शर्मा जी और प्रदेश संगठन महामंत्री आदरणीय भाई साहब श्री सुहाष जी भगत के द्वारा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से शिवपुरी जिले के करैरा विधानसभा क्षेत्र के प्रमुख वरिष्ठ कार्यकर्ताओं एवं मंडल अध्यक्षों के साथ चर्चा की गई, जिसमें बताया गया कि पीएम केयर फंड में बूथ स्तर तक सभी का योगदान हेतु आग्रह होना चाहिए और यह कार्य अनवरत अभी जारी रखना चाहिए । आरोग्य सेतु एप के बहुत फायदे हैं ।कोरोना बैरियर्स का कार्य आरोग्य सेतु एप करता है । माननीय प्रधानमंत्री श्री मोदी जी के द्वारा जो कहा गया है की 2 गज की दूरी हमेशा जरूरी इसलिए सोशल डिस्टेंसिंग फेस मास्क और फेस कवर के साथ हमको रहना सीखना होगा और कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से खुद को बचाकर सारे समाज की रक्षा हमें करना होगी । भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के द्वारा भोजन के पैकेट,सूखा राशन बांटकर यह सिद्ध किया है कि भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता केवल चुनाव में ही कार्य नहीं करता बल्कि संकट की घड़ी में और सुख दुख में भी सम्मानीय नागरिकों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर रहता है । आरोग्य सेतु एप में लोकेशन और ब्लूटूथ ऑन एंड्राइड मोबाइल का रहना जरूरी होता है , जिससे किसी भी समय कोरोना पीड़ित के आने पर अलार्म सिस्टम ऑन हो जाता है इसलिए सभी नागरिकों को आरोग्य सेतु एप आवश्यक रूप से अपने अपने मोबाइल में डाउनलोड करना ही चाहिए इम्यूनिटी पावर बढ़ाने के लिए काढे का उपयोग भी करना चाहिए। माननीय शिवराज सिंह चौहान जी एक संवेदनशील नेतृत्व हमारे प्रदेश को मिला है उनके द्वारा दिन रात मेहनत करके कोरोना को कैसे हराएं इसके लिए लगातार कार्य किया जा रहा है ।किसानों के प्रीमियम की राशि जो कांग्रेस सरकार के द्वारा किसानों को नहीं बांटी गई थी शिवराज सिंह चौहान जी के द्वारा तत्काल 2990 करोड़ रूपया किसानों  को प्रीमियम के रूप में भुगतान किया गया है । संबल योजना जो कि कांग्रेस की सरकार ने बंद कर दी थी उसे रीलॉन्च कर तत्काल प्रारंभ कर दिया गया है । और हमने देखा है कि इसका लाभ भी तत्काल रुप से प्रारंभ हुई किया जा चुका है । चिकित्सा, पुलिस,पोस्ट ऑफिस, सफाई कर्मचारी, प्रशासन, बैंक के द्वारा अपनी सेवाएं दिन रात दी जा रही हैं, इसलिए हम सभी उनका आभार भी व्यक्त करते हैं। उमरिया शहडोल के हमारे जो मजदूर भाई ट्रेन हादसे के शिकार हुए हैं, उन्हें शीघ्र राहत प्रदान करके मुख्यमंत्री जी ने सराहनीय कार्य किया है ।और उन्हें यथा योग्य सहयोग व मदद भी शासन प्रशासन के द्वारा की  जा रही है।
      माननीय सुहास भगत जी के द्वारा कहा गया कि हमें सभी बूथों की समितियों को तत्काल एक्टिव करना है, प्रत्येक बूथ पर 20--20 कार्यकर्ताओं की समितियां बनानी है,  जिनमें महिलाओं की भूमिका भी होनी चाहिए उन्हें,  भी बूथ समिति में आवश्यक रूप से सदस्य बनाया जाना चाहिए। बाहर से जो मजदूर आ रहे हैं उनके भोजन पानी की व्यवस्था आवश्यक रूप से होना चाहिए कोई भी मजदूर भूखा नहीं रहना चाहिए। सभी मंडल अध्यक्ष अपने अपने क्षेत्र अंतर्गत यह भी देखें कि शासन के द्वारा जो सुविधाएं ग्रामीणों को, किसान, मजदूरों, को प्रदाय किए जा रहे हैं वह उन तक पहुंच रही हैं अथवा नहीं।
         भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष श्री बाथम के द्वारा सभी मंडल अध्यक्षों और बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से आग्रह किया गया है कि आज की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में वरिष्ठ नेतृत्व के द्वारा जो निर्देश और मार्गदर्शन दिया गया है,  उसका पालन सभी मंडल अध्यक्ष एवं कार्यकर्ता आवश्यक रूप से सुनिश्चित करें। *मीडिया सेंटर भाजपाशिवपुरी*

No comments