कोरोना काल मे राजनीतिक यात्रा पर विवाद गहराया, पूर्व सांसद प्रतिनिधि ने कार्रवाई की मांग की - News Adda India

Header Ads

कोरोना काल मे राजनीतिक यात्रा पर विवाद गहराया, पूर्व सांसद प्रतिनिधि ने कार्रवाई की मांग की



- ज्योतिरादित्य समर्थक विजय शर्मा
ने की कांग्रेसियों की शिकायत
- पोहरी व दिनारा में बैठक सवालों के घेरे में
शिवपुरी-
शिवपुरी जिले में कोरोना संकट के बीच लॉक डाउन जारी है लेकिन कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पोहरी व करैरा उपचुनाव अन्य गतिविधियों को लेकर बैठक के बाद विवाद गहरा गया है। ज्योतिरादित्य समर्थक विजय शर्मा ने इस पर सवाल उठाए हैं और कलेक्टर को इसकी शिकायत की है। पूर्व सांसद प्रतिनिधि विजय शर्मा ने कलेक्टर को की गई शिकायत में कहा है कि इस बैठक में हिस्सा लेने वाले और लॉक डाउन के नियमों को ताक पर रखने वालों पर कार्रवाई हो।
पूर्व सांसद प्रतिनिधि और ज्योतिरादित्य समर्थक विजय शर्मा ने बताया कि इस समय लॉक डाउन जारी है और अनुमति लेकर ही कोई कार्य किए जा सकते हैं। ऐसे में कांग्रेस नेताओं ने सर्किट हाउस शिवपुरी और डाक बंगला दिनारा में मुलाकातों का दौर बिना मास्क लगाए कई सारे लोगों को एकत्रीकरण किया।

ज्योतिरादित्य समर्थक विजय शर्मा ने कहा कि कांग्रेस की ऐसी राजनीति पर धिक्कार है। कोरोना काल के भीषण संकट में जहाँ एक और किसी को अति आवश्यक कार्य के लिए भी बड़ी मुश्किल से मंजूरी मिल रही है। वही औऱ दूसरी और सत्ता की भूखी कांग्रेस राजनीतिक यात्रा करने में लगी हुई है। ताजा मामला कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष दामोदर सिंह यादव की दिनारा और शिवपुरी यात्रा है जहाँ उन्होंने डाक बंगला औऱ सर्किट हाउस में कई कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की एवं यादव महासभा के पदाधिकारियों से भी स्वागत का दौर चला। संकट के इस काल मे डाक बंगला औऱ सर्किट हाउस की अनुमति देना भी सवाल खड़े करता है। विजय शर्मा ने कलेक्टर को इस मामले में शिकायत की है और कार्रवाई की मांग की है।

No comments