कमलनाथ के खिलाफ पोस्टर लगाने वाले शहर कांग्रेस अध्यक्ष पर कार्रवाई के आसार, आनन-फानन में पोस्टर हटाया गया - News Adda India

Header Ads

कमलनाथ के खिलाफ पोस्टर लगाने वाले शहर कांग्रेस अध्यक्ष पर कार्रवाई के आसार, आनन-फानन में पोस्टर हटाया गया


- सिंधिया समर्थक नेता शैलेंद्र टेडिया ने लगाया था पोस्टर
- पोस्टर वॉर के जरिए मुख्यमंत्री कमलनाथ पर साधा था निशाना
शिवपुरी-
मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ पोस्टर लगाकर सवाल पूछने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक शहर कांग्रेस अध्यक्ष शैलेंद्र टेडिया पर कार्रवाई के आसार हैं। पार्टी की नीति व अनुशासन को तार करने वाला एक पोस्टर शहर के माधव चौक पर लगाए जाने के बाद शहर कांग्रेस अध्यक्ष पर कार्रवाई हो सकती है। कांग्रेस से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच पोस्टर वार का यह मामला दिल्ली और भोपाल वरिष्ठ नेताओं के बीच पहुंच चुका है और अब इस मामले में शहर कांग्रेस अध्यक्ष पर गाज गिर सकती है। इस पूरे मामले के तूल पकड़ते ही आनन-फानन में शहर के माधव चौक चौराहे से इस पोस्टर को हटवा दिया गया है।

पोस्टर के जरिए कमलनाथ पर साधा था निशाना-
शहर कांग्रेस अध्यक्ष शैलेंद्र टेडिया ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को निशाने पर रखते हुए एक पोस्टर लगवाया गया। इसमें सीएम कमलनाथ पर निशाना साधा गया है। इस पोस्टर में लिख गया कि एक पद एक सिद्धांत का फार्मूला क्यों याद नहीं आ रहा मप्र सरकार को। इस पोस्टर में कमलनाथ और ज्योतिरादित्य की राहुल गांधी के साथ फोटो लगाई है और अप्रत्यक्ष तौर पर मुख्यमंत्री को निशाने पर रखते हुए लिखा गया कि मुख्यमंत्री इस छाया चित्र की मर्यादा को भूल गए हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया से जो कहा गया है उस पर पुन: विचार करना चाहिए। लोकतंत्र में अपनी बात रखने पर पार्टी मजबूत होती है। एक पद पर एक ही व्यक्ति का फार्मूला क्यों याद नहीं आ रहा मप्र सरकार को। शिवपुरी के मुख्य चौराहे पर लगाया गया यह पोस्टर ज्योतिरादित्य सिंधिया के खास समर्थक शहर कांग्रेस अध्यक्ष शैलेंद्र टेडिया ने लगवाया था और इसमें उनकी भी फोटो थी। लेकिन अब मामले के तूल पकड़ते ही इस पोस्टर को चौराहे से हटा दिया गया है।

No comments