कैलाश विजयवर्गीय की सरकार को चेतावनी-अगर मैं MP आ गया तो एक रात भी चैन से नहीं सोने दूंगा - News Adda India

Header Ads

कैलाश विजयवर्गीय की सरकार को चेतावनी-अगर मैं MP आ गया तो एक रात भी चैन से नहीं सोने दूंगा


भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मुख्यमंत्री कमलनाथ के बयान पर पलटवार किया है।कैलाश ने कमलनाथ को धमकी देते हुए कहा है कि भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने चूड़ी नहीं पहन रखी हैं। यदि गलत हुआ तो हम इसका पूरजोर जवाब देंगे। कांग्रेस और कमलनाथ सरकार की ईंट से ईंट बजा देंगे। वर्तमान में मैं पश्चिम बंगाल में हूं। यदि मप्र में आ गया तो सरकार चैन की नींद नहीं ले सकेगी।

दरअसल, रविवार को छिंदवाड़ा में  मुख्यमंत्री कमलनाथ  कैलाश विजयवर्गी के 'इंदौर जला दूंगा' वाले बयान की तीखे शब्दों में आलोचना की थी औऱ कहा था क कैलाश विजयवर्गीय स्वयं तय कर लें कि वह भारतीय जनता पार्टी के नेता बना रहना चाहते हैं या माफियाओं के। जिस पर कैलाश ने पलटवार किया है।नीमच पहुंचे कैलाश ने कहा कि मप्र में कमल नाथ सरकार जीवनभर के लिए नहीं आई है। इसका कार्यकाल भी खत्म होगा। इसलिए प्रदेश के अधिकारी और कर्मचारी पूरी पारदर्शिता से काम करें। हम पक्षपात और गड़बड़ करने वाले अधिकारियों-कर्मचारियों की सूची बना रहे हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ सत्ता में आने के बाद हम कार्रवाई करेंगे।

नीमच में टाउन हॉल के लोकार्पण के मौके पर पहुंचे कैलाश यही नही रुके उन्होंने आगे कहा कि  भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने चूड़ी नहीं पहन रखी हैं। यदि गलत हुआ तो हम इसका पूरजोर जवाब देंगे। कांग्रेस और कमल नाथ सरकार की ईंट से ईंट बजा देंगे। वर्तमान में मैं पश्चिम बंगाल में हूं। यदि मप्र में आ गया तो सरकार चैन की नींद नहीं ले सकेगी। कमलनाथ को एक्‍सीडेंटल सीएम करार देते हुए कहा कि कमलनाथ ने जिंदगी भर का पट्टा नहीं लिया, सरकार कभी भी जा सकती है. जबकि अधिकारी अपनी सीमा में रहकर काम करें और शोले फिल्‍म के उस डायलॉग को याद रखें हमारी सरकार आई तो तेरा क्‍या होगा।

वही उन्होंने कार्यकाल पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि कमल नाथ सरकार के एक साल के कार्यकाल में वादे तो अधूरे रह गए, लेकि न कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की दशा-दिशा बदल गए। जो कांग्रेसी पहले पंचर बनाते थे और साइकि ल पर घूमते थे, वे अब लक्जरी कारों में घूम रहे हैं। 

No comments