आश्वासन के बाद पार्षदों का अनिश्चितकालीन धरना समाप्त - News Adda India

Header Ads

आश्वासन के बाद पार्षदों का अनिश्चितकालीन धरना समाप्त


शिवपुरी ।।वार्डों में फैली अव्यबस्था व रोड़ न डाली जाने के विरोध में पिछले आठ दिनों से हड़ताल पर बैठे पार्षदों की विभिन्न मांगों को मान लिये जाने के बाद पार्षदों द्वारा हड़ताल समाप्त कर दी गई हैं।
आठ दिनों से वार्ड क्रमांक 16 के पार्षद लालजीत आदिवासी, वार्ड क्रमांक 13 के पार्षद संजय परिहार, क्रांति गौतम, हरिओम काका नरवरिया, सरोज धाकड़, नीलम बघेल को सीएमओ पटेरिया ने जूस पिलाकर हड़ताल को समाप्त कराया इस बीच सीएमओ केके पटेरिया ने पार्षदों को आश्वासन दिया कि जो आठ मांगे उनके द्वारा रखी गई थी उन मांगो को अगले सात दिनों के अंदर शुरू किया जाएगा  हड़ताल पर बैठे पार्षदों को शीघ्र ही उनकी मांगें पूरी करने का आश्वासन दिया हैं।
पार्षदों ने जो मांगें नगर पालिका प्रशासन के समक्ष रखी थी उनमें संपूर्ण वार्डों की सड़कों का काम शुरू किया जाए, जहां पानी की लाईन नहीं डाली गई हैं वहां पर लाईन बिछाकर सड़क निर्माण कराया जाए। कनेक्शन के लिए चेम्बर बनाकर काम चालू किया जाए। सड़क निर्माण करने वाले ठेकेदारों से ही चेम्बर बनबाए जायें। नल कनेक्शन की राशि तय की जाए। सिंध जलावर्धन योजना की लाईन से टंकियों को जोड़ा जाए। ठेकेदारों द्वारा समय पर कार्य पूर्ण न किए जाने पर उनकी एफडीआर जप्त की जाए। कनेक्शन का चार्ज उपभोक्ता से लिया जाए तथा पूराने कनेक्शन धारियों से कोई शुल्क न लिया जाए। इस दौरान खोदी गई सड़कों को शीघ्र ही दुरूस्त कराया जाए। इन सभी मांगों को नपाध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह व सीएमओ के.के पटेरिया को एक आवेदन के माध्यम से अवगत कराया और सभी माँगो की सहमति के बाद पार्षदों ने हड़ताल खत्म की ।

No comments