12 घंटे के भीतर 3 आतंकी हमले, अब तक 4 आतंकी ढेर, 1 जवान शहीद - News Adda India

Header Ads

12 घंटे के भीतर 3 आतंकी हमले, अब तक 4 आतंकी ढेर, 1 जवान शहीद

श्रीनगर 
जम्मू-कश्मीर के अलग-अलग इलाकों में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में 4 आतंकियों को मार गिराया गया है। राज्य के गांदरबल और रामबन जिले में हुई आतंकी मुठभेड़ों में जवानों ने 4 आतंकियों को ढेर किया है। रामबन में एक परिवार को बंधक बनाने की कोशिश करने तीन आतंकियों को मार गिराया गया है। रामबन के अलावा गांदरबल जिले में एक आतंकी ढेर किया गया है। 
एक जवान हुआ शहीद 
जम्मू-कश्मीर के आईडी मुकेश सिंह ने रामबन के बटोत मुठभेड़ पर जानकारी देते हुए कहा कि सभी बंधकों को छुड़ा लिया गया है। इस मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर हुए हैं जबकि सेना का एक जवान शहीद हो गया। इसके अलावा पुलिस के दो जवान भी घायल हुए हैं। ऑपरेशन समाप्त हो गया है। 
बंधक बनाने का किया था प्रयास 
सुरक्षाबलों के अनुसार, रामबन में आतंकियों ने एक परिवार को बंधक बनाने का प्रयास किया था, जिसके बाद जवानों ने इस परिवार को किसी प्रकार घर से निकाल लिया। परिवार को रेस्क्यू करने के बाद यहां मुठभेड़ शुरू हुई, जिसमें 3 आतंकी मार गिराए गए। रामबन में आतंकी मुठभेड़ खत्म होने के बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस के आईजी मुकेश सिंह ने बताया कि सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया है। वहीं काउंटर ऑपरेशन में सेना का 1 जवान शहीद हुआ है, जबकि दो अन्य पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। 

No comments