शिवपुरी में जियो नेटवर्क की हालत खराब, उपभोक्ता परेशानी में - News Adda India

Header Ads

शिवपुरी में जियो नेटवर्क की हालत खराब, उपभोक्ता परेशानी में


- पूरा पैसा देने के बाद भी नेटवर्क की बनी प्रॉब्लम
-  पैसा कमाने के फेर में कनेक्शन ज्यादा बांटने से बिगड़ी स्थिति
शिवपुरी।
शिवपुरी में इस समय जियो नेटवर्क की खराब स्थिति से मोबाइल उपभोक्ता परेशानी में है। जियो नेटवर्क लेने वाले कई उपभोक्ताओं ने अपनी परेशानी बताते हुए बताया कि इस समय जियो नेटवर्क स्लो चल रहा है और कंपनी के अधिकारियों को इस परेशानी को बताने के बाद भी नेटवर्क सुधारने पर ध्यान नहंीं दिया जा रहा है। उपभोक्ताओं का कहना है कि 4 जी नेटवर्क के नाम पर कनेक्शन लिया लेकिन स्थिति यह है कि नेटवर्क की हालत 3 जी से भी खराब चल रही है। पूरा पैसा चुकाने के बाद भी कई जगह नेटवर्क आता नहीं है। यू ट्यूब तो बिल्कुल ही नेटवर्क कनेक्शन से नहीं चल रहा है। परेशान लोग कहने लगे है कि जियो कंपनी लोगों के साथ नेटवर्क के नाम धोखाधड़ी कर रही है। शिकायतों पर गौर करना चाहिए।
ज्यादा कनेक्शन बांटने पर बिगड़ी स्थिति-
शिवपुरी में जियो नेटवर्क की हालत खराब होने के पीछे बताया जा रहा है कि कंपनी ने इस क्षेत्र में क्षमता से ज्यादा कनेक्शन बांट दिए है। मोबाइल टावर कम है और कनेक्शन ज्यादा है इसलिए नेटवर्क प्रॉपर ग्राहकों को नहीं मिल रहा है। पैसा कमाने के फेर में उपभोक्ताओं के साथ हो यह लूट हो रही है। वहीं दूसरी ओर परेशान उपभोक्ताओं की कोई सुनवाई कंपनी नहीं कर रही है।
शिवपुरी के इन क्षेत्रों में नेटवर्क की हालत खराब-
शिवपुरी के इन क्षेत्रों में जियो नेटवर्क की हालत खराब चल रही है। इनमें अस्तपाल चौराह, कस्टम गेट, सर्किट हाउस रोड, एसपी ऑफिस के पास, गुरुद्वारा रोड, पोहरी चौराहा रोड, ग्वालियर बायपास, आर्य समाज रोड, न्यू ब्लॉक, शिवानगर, छत्री रोड, भैदया कुंड के पास, झांसी रोड, पुरानी शिवपुरी के भी कई इलाकों में लोगों को जियो नेटवर्क का 4 जी नेटवर्क सहीं ढंग से नहीं मिल रहा है।



No comments